• Mon. May 20th, 2024

aaaajkitaazakhabar.com

ताजगी भरी खबरें, सटीक और सबसे पहले

Salman Khan Threat: “मुसेवाला को मारी गोली, अब सलमान खान की बारी” : – गोल्डी ब्रार

Byaaaajkitaazakhabar.com

Jun 28, 2023

Salman Khan के समाचार: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान को पिछले कुछ समय से गोल्डी ब्रार ने खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। इन दोनों के बीच अंतर चरम सीमा पर है। हिरन हत्या मामले में सलमान खान के खिलाफ बिश्नोई गैंग ने पहले भी आत्महत्या करने की घोषणा की थी। उन्हें फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। यही कारण है कि सलमान के प्रशंसकों को अब बॉलीवुड के भाईजान की चिंता हो गई है।

सलमान खान को खुलेआम धमकी देनेवाले गोल्डी बरार ने पंजाबी गायक सिद्धूमूसेवाला की हत्या कर दी है। अब वह सिर्फ सलमान खान को लक्ष्य बनाने वाला है।

(Salman Khan death threat by Goldy Brar)

गोल्डी बरार ने एक बार फिर एक इंटरव्यू में कहा कि वह भी सलमान खान को मार डालेंगे जब समय मिलेगा। कनाडा में अंडरग्रॉउंड गोल्डी ब्रार है। गोल्डी बरार को कनाडा पुलिस ने बड़ा इनाम दिया है और इंटरपोल ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस दिया है। “हम उसे मार डालेंगे, बेशक मार डालेंगे,” गोल्डी बरार ने एक इंटरव्यू में कहा। उन्होंने बिश्नोई लोगों को बदनाम किया है। एक मृग का शिकार किया, जो हिंदू देवताओं और सिख गुरु ग्रंथ साहिब की तरह पवित्र है।”

“हमने सलमान से माफी मांगने को कहा,” ब्रार कहते हैं। भाई साहब ने फिर भी माफी नहीं मांगी। हम उनका अहंकार दूर करने का समय आ गया है। जैसा कि हम पहले से ही कह चुके हैं, ये सिर्फ सलमान खान तक सीमित नहीं है; हम हमारे दुश्मनों को जिंदा नहीं छोड़ेंगे। हम अपनी कोशिश करते रहेंगे। अन्यथा हमारे गिरोह के बाकी सदस्य हमारे पीछे नहीं चलेंगे।18 मार्च को सलमान खान के निकट मित्र प्रशांत गुंजालकर को साल की शुरुआत में एक धमकी भरा ईमेल मिला था। प्रशांत गुंजालकर फिर बांद्रा पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने वहां शिकायत दर्ज कराई है और एफआईआर दर्ज कराई है।

ईमेल भेजने वाले का नाम रोहित गर्ग जाना गया है। प्रशांत के अनुसार, उन्होंने एक ईमेल में लिखा है, ” में गोल्डी भाई (गोल्डी ब्रार), आपके बॉस सलमान से बात करना चाहता हूँ। उन्होंने (लॉरेंस बिश्नोई का) इंटरव्यू देखा होगा। यदि नहीं, तो देखने के लिए कह दीजिये। यदि आप मामले को बंद करना चाहते हैं, तो कह दीजिये, यदि आप आगे बढ़ाना चाहते हैं , तो आमने-सामने होनी चाहिए, समय रहते बता दिया है। अगली बार बात करने का मौका नहीं मिलेगा। सिर्फ झटका ही देखने को मिलेगा।”

इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने कई खुलासे किए थे। लॉरेंस ने कहा था कि उसका इरादा सलमान खान को सबक सिखाने का था। इसके बाद सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई थी। अब देखना होगा कि ये खतरा क्या रूप लेता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *