• Mon. May 20th, 2024

aaaajkitaazakhabar.com

ताजगी भरी खबरें, सटीक और सबसे पहले

‘दिल से बुरा लगता है’ मीम के लिए मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क दुर्घटना में मौत

Byaaaajkitaazakhabar.com

Jun 28, 2023

Devraj Patel, एक YouTuber, की मृत्यु: सोमवार को मशहूर कॉमेडियन और यूट्यूबर देवराज पटेल एक सड़क हादसे में मर गए। रायपुर में देवराज पटेल एक यूट्यूब वीडियो बनाने जा रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा दोपहर करीब 3:30 बजे हुआ था. पटेल गाड़ी की पीछे की सीट पर बैठे थे। एक व्यक्ति ने बताया कि वह एक वीडियो बनाने के बाद नवाब रायपुर से लौट रहे थे। उन्हें एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उनके सिर और शरीर के अन्य भागों में गंभीर चोटें आईं। आज यूट्यूब समुदाय में इस विषय को लेकर भयानक स्थिति है।

मीडिया ने बताया कि दुर्घटना लाभांडीह इलाके में तेलीबांधा पुलिस थाना क्षेत्र में हुई जब मोटरसाइकिल का हैंडल उसी दिशा में जा रहे ट्रक से टकरा गया और पीछे बैठा देवराज भारी वाहन के पिछले पहिये के नीचे आ गया। उनका कहना था कि बाइक सवार राकेश मनहर, जो दुर्घटना में बच गया, ने एम्बुलेंस को फोन किया, जिसके बाद पटेल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देवराज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके एक पुराने वीडियो को अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, “दिल से बुरा लगता है” शब्द से करोड़ो लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सभी को हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमें छोड़ कर चले गए। यह बहुत दुखद है कि इतनी छोटी उम्र में अद्भुत प्रतिभा खो जाएगी। भगवान उनके प्रियजनों और परिवार को इस दर्द को सहने की शक्ति दें। “ओम शांति,” श्री बघेल ने हिंदी में ट्वीट किया। YouTuber के प्रशंसकों ने श्री बघेल के ट्वीट के तुरंत बाद शोक व्यक्त किया।

देवराज पटेल का उदय

देवराज पटेल छत्तीसगढ़ में कोरबा शहर से आते हैं। 2021 में रेडियो मिर्ची से अंकित दुबे से बातचीत में उन्होंने कहा था कि वीडियो बनाने का विचार उन्हें उनके दोस्तों ने दिया था। उन्होंने तब पहले वीगो नामक एप्प पर वीडियो बनाना शुरू किया था। दो-तीन महीने में उन्होंने सेकड़ो वीडियो बनाये थे।

“दिल से बुरा लगता है” मीम की कहानी

हालाँकि, एक दिन जब उन्होंने अपना टिप्पणी बॉक्स खोला, तो उन्होंने कुछ लोगों द्वारा उनके लिए भेजे गए कई गालियों को देखा। उनका दिल टूट गया, इसलिए उन्होंने एक वीडियो बनाया जहां उन्होंने लोगों से कहा कि वे गंदी भाषा और गलियों का इस्तेमाल नहीं करें। जब वे “दिल से बुरा लगता है भाई” शब्द का इस्तेमाल करते थे, तो यह तुरंत वायरल हो गया। पटेल सोशल मीडिया पर एक स्टार बन गए। फिर उन्होंने भुवन बाम नामक प्रसिद्ध वेब सीरीज में भी काम किया था। यूट्यूब के उपयोगकर्ताओं ने उन्हें बहुत पसंद किया। लेकिन आज के दिन, हर यूट्यूब प्रशंसक दुखी होगा क्योंकि एक स्टार उनसे चला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *