• Mon. May 20th, 2024

aaaajkitaazakhabar.com

ताजगी भरी खबरें, सटीक और सबसे पहले

जब फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या वे साथ में सिगरेट पीते हैं, तो शाहरुख ने इस तरह का जवाब दिया।

Byaaaajkitaazakhabar.com

Jun 25, 2023

Ask Srk सेशन शाहरुख खान की फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे होने पर था। उन्हें इस दौरान कई मजेदार सवाल पूछे गए।

फैन ने शाहरुख खान से पूछा - साथ में सिगरेट पीने चलोगे, मिला ये जवाब

नई दिल्ली:

25 जून को शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 31 वर्ष की सेवा पूरी की। साल 1992 में उनकी फिल्म ‘दीवाना’ का प्रदर्शन हुआ था। शाहरुख ने इस फिल्म में दिव्या भारती के साथ काम किया था। उस समय एक मौके के लिए लड़ता हुआ शाहरुख आज इंडस्ट्री का किंग है। उन्होंने ट्विटर पर Ask SRK सेशन को अपने प्रशंसकों के साथ इस विशिष्ट अवसर पर शुरू किया। इस दौरान प्रशंसकों ने शाहरुख से कई मजेदार सवाल पूछे, जिन पर उनके जवाब और भी बेहतरीन थे। Shahrukh Khan ने इस कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए लिखा, वाह..।अहसास हुआ कि मैं व्यवसाय में ३१ साल पूरे कर चुका हूँ। आज दीवाना रिलीज हुआ था। यात्रा काफी मनोरंजक रही..।इसके लिए सभी को धन्यवाद..।#AskSRK सेशन इस अवसर पर 30 मिनट का हो सकता है।

फिर क्या हुआ? साथ ही प्रशंसकों ने अनेक प्रश्न पूछे। एक प्रशंसक ने पूछा कि दीवाना के सेट से ऐसा क्या है जो कभी नहीं भूलेगा? शाहरुख ने कहा कि दिव्या और राज के साथ काम करने का अनुभव है। एक प्रशंसक ने पूछा, सर, जब आप इस फिल्म में अपनी एपिक एंट्री देखते हैं तो आपको क्या लगता है? शाहरुख ने लिखा कि मुझे हेलमेट पहनना चाहिए था। एक प्रशंसक ने पूछा कि आपका सबसे बड़ा काम क्या है जिस पर आप गर्व करते हैं? उन्होंने कहा कि इतने लोगों को एंटरटेन कर पाने पर मुझे गर्व है।

 

एक फैन तो इतना फ्री हो गया कि उसने शाहरुख से पूछा, साथ में सिगरेट पीने चलोगे क्या ? इस पर किंग खान ने लिका, मैं अपनी बुरी आदतें अकेले ही करता हूं. शाहरुख का ये जवाब कई सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत सटीक लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *