• Mon. May 20th, 2024

aaaajkitaazakhabar.com

ताजगी भरी खबरें, सटीक और सबसे पहले

अब उन्होंने आदिपुरुष का मजाक बनाया, जो लगता है WhatsApp मैसेज से बना है

Byaaaajkitaazakhabar.com

Jun 26, 2023

स्टार प्लस के हिट शो ‘सिया के राम’ एक्टर आशीष शर्मा ने आदिपुरुष को रामायण बनाने की एक ढीली कोशिश बताया.

नई दिल्ली:

आदिपुरुष की रिलीज के साथ शुरू हुआ बवाल अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक हर कोई फिल्म की गलतियां बताने में जुटा हुआ है. खासतौर से वे स्टार्स ज्यादा आहत हैं जो खुद किसी तरह से रामायण से जुड़े हुए हैं. पहले अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया ने अपनी नाराजगी जताई और अब स्टार प्लस के शो ‘सिया के राम’ में राम का रोल निभा चुके आशीष शर्मा ने अपनी बात रखी है.

आशीष ने न्यूज चैनल Wion से बातचीत में कहा, मैं शुरुआत में इस फिल्म को लेकर खासा एक्साइटेड था कि सिनेमा अब हमारे ग्रंथों पर भी ध्यान दे रहा है. हम काफी लंबे समय से इन्हें इग्नोर करते आए हैं और आखिरकार हम इनकी तरफ ध्यान दे रहे हैं. आप थिएटर में इस फीलिंग के साथ जाते हैं और जब आप ऐसा काम देखते हैं तो बहुत निराशा होती है. फिल्म में रिसर्च की कमी है. यह रामायण बनाने की एक बहुत ही ढीली कोशिश थी. ऐसा लग रहा है जैसे व्हाट्सऐप पर आने वाले फॉरवर्डेड मैसेज को जोड़तोड़ कर फिल्म बना डाली है. फिल्म देखकर ऐसा लगा कि फिल्म मेकर्स ने केवल इस वक्त देश में चल रही हिन्दू वेव का फायदा उठाने की कोशिश की है.

बॉक्स ऑफिस पर धीमी हो गई रफ्तार

आदिपुरुष को बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग तो जबरदस्त मिली लेकिन अब रफ्तार धीमी पड़ती जा रही है. लेटेस्ट रिपोर्ट की बात करें तो आठवें दिन आदिपुरुष ने 3.25 करोड़ रुपए की कमाई की. इस तरह से इस फिल्म का 500 करोड़ क्लब में एंट्री मारना मुश्किल लग रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *